Halloween Costume ideas 2015

एक साल पुराना वीडियो दिल्ली में आतंकवादी हमला वीडियो हुआ फिर वायरल -2018

एक साल पुराना वीडियो दिल्ली में आतंकवादी हमला वीडियो हुआ फिर वायरल -2018

एक साल पुराना वीडियो दिल्ली में आतंकवादी हमला वीडियो हुआ फिर वायरल -2018

पहले फोटो का सबूत देखिए फिर बात करते हैं
Fake Viral News India


, आप सभी का स्वागत है हमारे ब्लॉग पर आज दोस्तों जैसे मुझे टाइम मिला मैं YouTube पर गया वहां पर क्या देखता हूं दिल्ली में आतंकवादी हमला पुलिस वालों ने गहरा बस को आतंकवादी पकड़े गए इत्यादि न्यूज़ मेरे को देखने को मिलेगी लेकिन जैसे ही मैंने यह सब देखा मैं TV की तरफ दौड़ा और TV चला कर देखा तो ऐसी कोई न्यूज़ नहीं थी फिर मैंने YouTube पर सर्च किया दिल्ली में आतंकवादी हमला लेकिन मुझे उन वीडियो के साथ साथ कुछ एक 1 साल पुरानी वीडियो मिली उनको कम्पेयर करके देखो तो पता चला यह वीडियो तो 1 साल पुरानी है जो कि आज 7 मार्च 2018 को वायरल फिर से हो रही हैं देखिए दोस्तों मेरी यह जानकारी गलत भी हो सकती है मैं यह किसी प्रकार का दावा नहीं करता की ऐसी कोई घटना नहीं हुई दिल्ली में लेकिन अभी तक मेरे सामने ऐसा कोई TV चैनल पर नहीं आया जिसमें बताया गया वह दिल्ली में आज आतंकवादी हमला वह भी बस में पर तो दोस्तों मैं यह बात आप सबके साथ शेयर करना चाहता था शायद यह न्यूज़ YouTube पर वायरल हो रही है वह 1 साल पुरानी है मैं कल पूरी अपडेट के साथ इसके ऊपर एक ब्लॉग लिखोगा  तब तक के लिए गुड बाय दोस्तों अपना ध्यान रखते हैं और times India 1 न्यूज़ से जुड़े रहें
Ярлыки:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget