Halloween Costume ideas 2015

जरूर पढ़ें , Dear Girls ,,

जरूर पढ़ें , Dear Girls ,,

जरूर पढ़ें , Dear Girls ,,


एक ऐसी post डालने जा रहा हूं जिसे पढ़कर कुछ लड़के और लड़कियां मुझे गालियां देंगे
But i don't care ये जरूरी था ।।

शादी से पहले शारीरिक सम्बन्ध बनाना आम बात हो गयी है , लोग कहते है की अगर आप एक दूसरे से प्यार करतें हो तो शारीरिक सम्बन्ध बनाना गलत नहीं ।
...
पर कैसा प्यार जिसमें आने वाली जिन्दगी की फिक्र नहीं , जिसकें लिये इज्जत की परवाह से ज़्यादा शारीरिक सम्बन्ध बनाना हो गया वो प्यार कैसा प्यार ।
.....
एक बार मेरी दी अपने प्यार के साथ कहीं घूम रही थी तो उनके प्यार ने उन्हें बोला की क्य़ा हम प्यार कर सकते है , उन्होंने कहां हाँ कर सकते है पर मैं चाहती हूँ की जिससे मेरी शादी हो सिर्फ़ वही मुझे प्यार करें , तो इस बात पर दी के प्यार ने बोला की ठीक है हमें शादी तो करनी ही है तो ये सब हम बाद में भी कर सकते है तो क्य़ा ये प्यार नहीं था ???
...
कहने का अर्थ इतना ही है की प्यार जैसे खूबसूरत शब्द को शारीरिक सम्बन्ध के साथ जोड़ देना और उसी को प्यार बता देना कदापि उचित नहीं , अगर आपको प्यार है तो आपको कुछ व्क्त रुकने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिये ।
आजकल देखा जाये तो ज्यादातर relations सिर्फ timepass or sex के लिए बनाते हैं boys और ये सच है ...pyar क्या है कई लोगों को पता तक नही,बस timepass के इरादे से भोली भाली लड़कियोंको sex के लिए True love का झांसा देकर बनाये जाते है personal relations ..मै ये नही कहता की गलती अकेली boys की है लड़कियों की भी होती है ।।
वो क्यों तो सुनो......
Dear Girls..... पहली बात ..अगर आपका bf आपसे True love करता है तो i am 100%sure वो आपसे शादी से पहले ये रिस्ता कभी नही बनायेगा और ना ही आपको मजबूर करेगा ।
आजकल कुछ boys पहले तो लड़की को True love का एहसास कराते हैं और फिर लड़की को जब उनकी आदत हो जाती है फिर उन्हें ये रिस्ता बनाने को मजबूर करते हैं ।फिर कुछ लड़कियां अपना relations बचाने के लिए मजबूरन ये रिस्ता बनाती हैं क्योंकि इनको यकीन दिलाया जाता है कि शादी आपसे ही करेगा but ऐसा कुछ नही होता ...लड़की को use करके छोड़ दिया जाता है।।
Dear Girls... यहाँ एक बात बोलना चाहता हूं लड़की का सबकुछ लड़की का गहना लड़की का गरूर होती है इज्जत ।। इज्जत गयी तो समझो लड़की का सब कुछ गया । Girls आप gf बाद में पहले किसी की बहन या बेटी हो ।
आपको इस रास्ते ले जाने वाले बहुत मिलेंगे हर मोड़ पर मिलेंगे , आपकी frnds भी आपको इस रास्ते ले जा सकती हैं किसी का भरोसा मत करना ...अपने पापा की तरफ देखो अपने भाई की तरफ देखो ।
आपके परिवार की इज्जत आपके हाथ में है समझ रही हो ना.....बात छोटी सी नही है ये आपकी पूरी जिंदगी बरबाद कर सकती है । आपके पापा और भाई की life भी आपसे जुडी है ।
जमाना बहुत खराब है ..plzz गौर करना एक बार ..
आपकी जिंदगी है कोई आपको इस रास्ते पर जबरदस्ती नही ले जा सकता बस अपने दिल से बचना और भरोसा मत करना किसी पर भी और इस रास्ते पर मत जाना ।।
आपको मजबूर करेंगे लोग ..Strong बनो ।
Pyar के अलावा भी रिस्ता है भाई और पापा का उनका ख्याल कर लेना , बाकि आप समझदार हो ही but मैंने देखा है लड़कियां प्यार में ही उल्लू बनती हैं plzzz Dil के साथ दिमाग भी use करो ...safe रहो ,धन्यवाद् ।
जरूर पढ़ें , Dear Girls ,,
अगर बुरी लगे तो बेशक गालियां दे देना, मेरी भी बहन है और मै ये नही चाहता की कोई लड़की इस दलदल में जाये ।।😥#Times India 1 Wala
Ярлыки:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget